हीरो की सबसे बेहतरीन बाईक super splendor bs6 2022 black red colour

हीरो की सबसे बेहतरीन बाईक super splendor bs6 2022 










ये हैं हीरो की सुपर स्प्लेंडर bs6 

आइए जानते है इस बाईक के सारे नए features के बारे मैं इस बाईक मैं अब और किया किया अपडेट किया गया इस 2022 मैं 

ये सभी जानकारी मिलेगी..

वीडियो लिंक यू ट्यूब चैनल 👇

Supar Splendor bs6 2022 Qasim auto

सबसे पहले आप को ये बता दें के ये सुपर स्प्लेंडर bs6 में आती है fi के साथ यानी fuel injector के साथ अब इस बाईक मैं कार्बुरेटर नही है throttle body है पेट्रोल टैंक मैं एक मोटर है जैसे ही बाईक की चाभी को ऑन करते हैं तो fuel मोटर फ्यूल की सप्लाई डायरेक्ट इंजेक्टर तक पहुंचा देता है और बाईक आसानी से स्टार्ट हो जाती है

और यही वजह है जो fi bs6 बाईक की माइलेज मैं बढ़ोतरी आई 

चलिए और कुछ जान लेते 

USB मोबाईल चार्जिंग स्वीधा मोबाइल को चार्ज करें 

i 3s का सिस्टम जो किसी और कंपनी नही देता है 

ये बाईक 2 वेरिएंट मैं है

Disk brake drums break जो comby ब्रेक के साथ है

IBS integrated braking system के साथ है

 इस बाईक ग्राफिक्स  कलर 8 है ये रेड कलर भी खूब जमता है

   ब्लैक कलर मैं ये नए ग्राफिक्स के साथ आई है 2022 मैं

इंजन मै एक ऑयल फिल्टर मिल जाता है

किक with सेल्फ स्टार्ट 

अब इस बाईक के साईड स्टेंड मैं engine cut off sensar मिल जाता है , 

जब बाईक का साईड स्टेंड लगा हुआ होता है और बाईक गियर मैं हैं,,और फिर स्टार्ट करना चाहे तो स्टार्ट नही होगी ,, जब तक स्टेंड को हटा दिया ना जाए 

और न्यूटल मैं बाईक स्टार्ट हो जाती है

मान के चलो बाईक न्यूट्रल है और साईड स्टेंड लगा हुआ है फिर बाईक को स्टार्ट किया और जैसे ही क्लच प्रेस करके गियर मैं लगाएंगे तो बाईक बंद हो जाएगी , इससे हमें ये इंडिकेट करेगा के बाईक का साईड स्टेंड लगा हुआ है , ये कही न कही बहुत अच्छा एब्डेट है न्यू  super splendor 2022 के इस बाइक मैं 

इस बाईक की माइलेज 55 kmpl आराम से मिल जायेगी

डिजिटल मीटर के साथ ये सभी लाईट देखने को मिलता है 

आगे Tyre 80/10/18 tubeless है 

पीछे Tyre 90/90/18 tubeless है 

Rear front brake drums 130mm 

पेट्रोल टैंक मैं 12 ltr पेट्रोल रख सकते है 

आगे की हैडलाइट बल्ब हेलोजन मिलेगा 

पासिंग लाईट का बटन मिल जाता है  

इस बाईक की on road price

 कीमत 

14/02/2022 के करीब 90.000 to 92.000 के आस पास है 

फुल वीडियो देखें Qasim auto YouTube channel एंड फेसबुक पेज qasim auto

Thanks 


No comments

Please do not enter any span link in the comment box

Theme images by jusant. Powered by Blogger.